युवक का सिर फोड़ा, नाबालिग सहित 4 आरोपियों पर मामला दर्ज

    नागपुर. कुछ समय पहले हुए विवाद को सुलझाने के लिए नाबालिग सहित 4 आरोपियों ने किसी भारी वस्तु से एक युवक के सिर पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक की पहचान अविनाश पुंडलिक महाडोले के रूप में हुई है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

    इस मामले में इमामवाड़ा पुलिस ने जगन्नाडे चौक स्थित गायत्रीनगर झोपड़पट्टी निवासी करण शिवाजी अंकुशे (29) की शिकायत पर अजयनगर (अंबाझरी) निवासी आरोपी अनमोल राजू दाखोरे (23), छिंदवाड़ा (मध्य प्रदेश) के शैलेश श्रीचंद ठाकुर (19), बिनाकी मंगलवारी के विवेक कैलास गुप्ता (24) और एक 15 वर्षीय लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    शुक्रवार की रात अविनाश और करण का आरोपियों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. लोगों ने बीच-बचाव कर उनके विवाद सुलझाए. इसके बाद दोनों दल अपने-अपने रास्ते चले गए. रात करीब 9 बजे राजाबाजा क्षेत्र स्थित पंडित बच्छराज स्कूल के पास आरोपी अविनाश और करण के पास पहुंचे. फिर से बहस करने के बाद आरोपियों ने अविनाश व करण के साथ मारपीट की.

    इसी बीच अनमोल ने अविनाश के सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला. घटना की सूचना मिलते ही इमामवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और अविनाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.