arrest
File Photo

Loading

नागपुर. भाईगिरी के चक्कर में पिस्तौल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर डालने वाले एक युवक को पुलिस ने दबोच लिया. तलाशी में उसके पास देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद हुई. पकड़ा गया आरोपी न्यू कैलाशनगर निवासी यश उर्फ बॉबी अनिल पाटिल (21) बताया गया. यश पर एक मामूली मारपीट का मामला दर्ज है, लेकिन भाई बनने के शौक ने उसे हवालात पहुंचा दिया.

कुछ दिन पहले उसने पिस्तौल के साथ फोटो खिंचवाई. यह फोटो उसने सोशल मीडिया पर डाली और अपने दोस्तों को भी बताई. एक पंटर ने पुलिस को यश के पास पिस्तौल होने की जानकारी दी और बताया कि वह न्यू कैलाशनगर परिसर में हथियार लेकर घूम रहा है. तुरंत क्राइम ब्रांच के यूनिट 1 की टीम मौके पर पहुंची.

यश को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसके पास देसी पिस्तौल बरामद हुई. पिस्तौल में 2 कारतूस लोड किए हुए थे. अजनी थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने यश से पिस्तौल के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि जलालखेड़ा में रहने वाले किसी मुंह बोले मामा से उसने पिस्तौल ली थी. किसी वारदात को अंजाम नहीं देना था. सिर्फ शौक और दोस्तों में अपनी धाक जमाने के लिए उसने पिस्तौल खरीदी थी.

पुलिस अब उसके मामा की तलाश कर रही है. डीसीपी गजानन राजमाने और एसीपी सुधीर नंदनवार के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर संतोष खांडेकर, एपीआई गणेश पवार, संकेत चौधरी, एएसआई वसंता चौरे, हेड कांस्टेबल विनोद मेश्राम, संतोष ठाकुर, प्रकाश वानखेड़े, दत्ता बागुल, नरेश सहारे, शत्रुघ्न कड़ू, कांस्टेबल आशीष ठाकरे, रविंद्र बारई, आशीष देवरे, अरुण चांदने, राहुल इंगोले, मंगेश मड़ावी, सुशील श्रीवास, निलेश वाड़ेकर और योगेश सेलोकर ने कार्रवाई को अंजाम दिया.