Drown
Image: Google

    खापा (सं). रविवार को छुट्टी होने से सावनेर के 12 मित्र समीप के कोच्छी डैम परिसर में पिकनिक मनाने गए लेकिन उनको क्या पता था कि यह पिकनिक उनके के लिए आफत बन जाएगी़ सभी मित्र डैम में नहाने के लिए उतरे़ नहाते-नहाते इनमें से एक युवक गहराई में चला गया और उसकी डूबने से मौत हो गई.

    घटना से अन्य मित्र काफी घराये हुए थे़ जानकारी मिलने पर पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव पानी से बाहर निकाला़ जानकारी के अनुसार रविवार को सावनेर के 12 मित्र खापा के समीप कोच्छी डैम पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे़ दोपहर करीब 2.30 बजे सभी ने डैम के किनारे नहाने का मन बनाया़ उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा नहीं था.

    इस दौरान सावनेर निवासी निखिल तुमसरे (22) डूब गया़ उसका शोर सुनकर उसके साथी उसे बचाने के लिए दौड़े लेकिन पानी की गहराई अधिक होने से उसे बचाया नहीं जा सका़ घटना के बाद अन्य सभी लोग काफी डरे और सहमे थे़ इनमें से किसी ने इसकी जानकारी खापा पुलिस को दी़ सूचना मिलते ही खापा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तैराकों की सहायता युवक का शव बाहर निकाला गया.

    शव को पोस्टमार्टम के सावनेर भेजा गया़ पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंपे जाने की जानकारी है़ इस हादसे के बाद युवक के परिजनों और परिसर में शोक की लहर है़ मामले की जांच खापा के थानेदार अजय मानकर, पीएसआई झांबरे, जमादार विजय बारई कर रहे है.