A man arrested for killing elder brother in Thane
File Photo

Loading

नागपुर. पारडी थानांतर्गत आउटर रिंग रोड पर परिसर में एक युवक की पत्थर से सिर फोड़कर हत्या कर दी गई. स्थानीय नागरिकों को झाड़ियों के बीच युवक की लाश दिखाई दी और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पारडी पुलिस सहित क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उम्र अंदाजन 25 वर्ष बताई जा रही है. जिस स्थिति में लाश मिली है उसे देखकर लगता है कि अनैतिक संबंध को लेकर हत्या की गई. सुबह 11 बजे के दौरान कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी मिली. फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि कापसी पुलिया के समीप हैदराबाद आउटर रिंग रोड के मोड़ पर झाड़ियों में लाश पड़ी है.

घटना की जानकारी मिलते ही पारडी के थानेदार सुनील चव्हाण अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे. क्राइम ब्रांच यूनिट-5 की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. अंदाजन 25 वर्षीय युवक की लाश पड़ी थी. सिर पर पत्थर से वार कर मौत के घाट उतारा गया था. घटनास्थल पर शराब की बोतलें भी मिली. पुलिस के अनुसार पास ही शराब की दूकान और बार है. अक्सर लोग इस इलाके में शराब पीने जमा होते हैं. मृतक की पैंट नीचे सरकी हुई थी. उसके पिछले भाग में लकड़ी डाली गई थी.

इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हमलावरों ने युवक को कुछ गलत काम करते पकड़ा होगा. इस तरह की घटना अक्सर अनैतिक संबंधों के चलते होती हैं. या फिर ये भी हो सकता है कि मृतक के साथ भी किसी ने शराब पीकर अमानवीय कृत्य करने की कोशिश की हो. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पास कोई वस्तु भी नहीं मिली जिससे उसकी पहचान हो पाए. जब तक मृतक की पहचान नहीं होती पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पाएगी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आसपास के इलाकों में टीमें रवाना कर दी हैं.