14 मरीजों ने कोरोना से जीती जंग

Loading

मरीजों के स्वस्थ होने की रफ्तार बढ़ी

अब तक ठीक हुए 86 मरीज 

धुलिया. कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जहां पूरा देश परेशान है, वहीं धुलिया जिला के हिरे मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल कोरोना मरीजों के लिए वरदान साबित हो रहा है. इस बीच सुकून देने वाली खबर सामने आई है. जिले में कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की रफ्तार भी तेजी से बढ़ रही है. अब तक 86 मरीजों के ठीक होने की खबर है.

हिरे मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से रविवार की देर शाम 14 कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने जंग जीत कर घर वापसी की है. इनमें से कई महिलाएं भी हैं. बता दें कि धुलिया में अब तक 86 कोरोना मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए हैं. अब भी  मेडिकल कॉलेज में कुल 47 कोरोना के सक्रिय मरीज का इलाज चल रहा है. इनमें 9 की हालत गंभीर बनी हुई है.

कोरोना से गई 19 लोगों की जान

अभी तक ज़िले में कोरोना से 19 व्यक्तियों की मौत हुई है. ज़िले में कोरोना से  प्रभावित रोगियों की संख्या 156 हैं. जिस वक्त कोरोना के मरीज ठीक हो कर घर जाने लगे तो चिकित्सकों और अस्पताल कर्मियों ने ताली बजाकर उन लोगों को विदा किया. इस दौरान अस्पताल प्रबंधन की ओर से सभी को औषधि किट उपहार में भी दी गई है. 

मरीजों की बेहतरीन देख-भाल

हिरे मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के नोडल अधिकारी विशाल पाटील ने बताया कि कोरोना मरीजों के लिए बेड की व्यवस्था की गई है. जिस तरह से कोरोना मरीज पॉजिटिव अस्पताल में आते हैं तो हमारे डॉक्टरों की ओर से उनकी देखभाल अच्छी तरह से की जाती है.