crops

Loading

– एक ही परिवार के 14 सदस्य

मनमाड. मनमाड शहर में कोरोना ने दोबारा हमला किया है. बुधवार को कोरोना के 15 नये मरीज पाये गये जिसमें एक 4 साल का बालक, 5 साल की बालिका समेत 6 महिला एवं 9 पुरुष शामिल हैं. 15 में से 14 मरीज एक ही परिवार के हैं. पहली बार एक ही दिन कोरोना वायरस की चपेट में 15 मरीज पाए जाने के कारण शहर में खलबली मच गयी है. इस समय शहर में कोरोना मरीजों की संख्या 29 हो गयी है उसमें से 11 मरीज पूरी तरह ठीक होकर घर गए. वहीं 18 मरीजों का इलाज किया जा रहा है.

आज पाए गए मरीजों में 14 मरीज शहर के शाकुंतल नगर इलाके के हैं, वहीं 1 मरीज कॉलेज रोड परिसर का है. नपा प्रशासन द्वारा इन दोनों इलाकों को सील किये जाने की जानकारी मुख्याधिकारी डॉ.दिलीप मेणकर ने नवभारत को दी है. इस समय देश-विदेश में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा के रखा है. इसकी चपेट में आकर कई लोग अपनी जान गवां बैठे हैं. वहीं लाखों लोग इसके संक्रमण का शिकार हैं.

2 मई को मिला था पहला मरीज

मनमाड शहर कोरोना से अछूता था, लेकिन 2 मई को यहां पहला मरीज पाया गया. उसके बाद समय समय पर कोरोना मरीज पाये गए और संख्या 14 तक पहुंच गयी थी.नपा प्रशासन,पुलिस और राजस्व विभाग द्वारा किये गए उपाय योजना के कारण शहर में कोरोना मरीजों की संख्या को बढ़ने नहीं दिया. जिसके कारण लोगों ने राहत महसूस की थी.  लेकिन अचानक एक साथ कोरोना वायरस संक्रमण से बाधित 15 मरीज पाए जाने के कारण शहर में खलबली मच गयी.

बढ़ता जा रहा कोरोना का प्रकोप

आज पाए गए 15 में से 14 मरीज एक ही परिवार के हैं. बताया जा रहा है कि घर का एक व्यक्ति कोरोना वायरस की चपेट में आया था. उसके संपर्क में उसका पूरा परिवार आने के कारण वह भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. सभी मरीजों क्वांरटाइन करके उनका इलाज शुरू किया गया है.शहर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद भी लोग बढे़ पैमाने पर घरों से निकालकर बाजार में भीड़ करके केवल अपनी ही नहीं, बल्कि अपने परिवार एवं दूसरों की जान खतरे में डाल रहे हैं.