2.15 करोड़ का गांजा बरामद

बड़े पैमाने पर चल रहा अवैध धंधा

पुलिस की गिरफ्त से आरोपी फरार

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

धुलिया. क्राइम ब्रांच पुलिस और शिरपुर ग्रामीण पुलिस ने दो करोड़ 15 लाख रुपये के अवैध मादक पदार्थ गांजा जब्त करने का खुलासा किया है. वहीं पुलिस की गिरफ्त से आरोपी फरार होने में सफल हो गया. शिरपुर ग्रामीण पुलिस ने मादक पदार्थ उत्पादक तस्कर माफिया बारकू पावरा के खिलाफ मामला पंजीकृत किया है.

स्थानीय क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी अधिकारी शिवाजी राव बुध्वन्त को खुफिया सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि शिरपुर ग्रामी थाना क्षेत्र के लाकडया हुनमान के समीप के एक खेत में बड़े पैमाने पर अवैध रूप से मादक नशीले पदार्थ गांजा मवेशियों के घास में छिपा कर रखा है.

पुलिस की मिली थी गुप्त सूचना

 इस तरह की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी अधिकारी शिवाजीराव बुधवंत के नेतृत्व में  सहायक पुलिस निरीक्षक अभिषेक पाटिल ने बारकू पावरा के खेत में छापा मारा और 3904 किलो सूखा गांजा बरामद कर जब्त किया है.शिरपुर ग्रामीण पुलिस ने पावरा के विरुद्ध  एमपीडीए के तहत मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने 3904  किलो गांजा एक  मोटरसाइकिल  पावरा के खेत से जब्त किया है. जिसका मूल्य पुलिस ने दो करोड़ 15 लाख  रुपये बताया है.

गांजे की खेती और तस्करी जोरों पर

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सांगवी ग्रामीण पुलिस थाने की सीमा क्षेत्र में अवैध रूप से गांजे की खेती और तस्करी का कारोबार जोरों पर शुरू है. गत दिनों शिरपुर ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के एक खेत में दबिश देकर लाखों रुपये के गांजे के पौधे सहित एक को गिरफ्तार किया था.क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर बुधवंत को ख़ुफ़िया सूत्रों से जानकारी मिली कि सांगवी थाना क्षेत्र के अंतर्गत फिर से गांजा के अवैध कारोबारी ने सिर उठा रखा है .

बड़े पैमाने पर चल रहा अवैध कारोबार

लाकडया हुनमान स्थित एक खेत में प्रतिबंधित नशीले मादक पदार्थ गांजा की खेती की बुआई की जा रही है. सूचना मिलने के बाद मौके पर मंगलवार की देर रात एलसीबी टीम व अधिकारी कर्मचारी पहुंच गए. इस छापा मार कार्रवाई में पुलिस ने किसान के  खेत पर गांजे का भंडार बरामद कर जब्त किया है.इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित, अपर पुलिस अधीक्षक राजू भुजबल के मार्गदर्शन में एलसीबी थाना प्रभारी अधिकारी बुधवंत और शिरपुर ग्रामीण थाना प्रभारी अधिकारी अभिषेक पाटील के संयुक्त नेतृत्व में उमेश बोरसे, अनिल पाटिल सुनील विनचुरकर महेंद्र कापूरे चेतन कखरे मनोज पाटिल  विजय सोनवणे ने आदि ने छापा मारकर प्रतिबंधित मादक पदार्थ गांजे का भंडार जब्त किया है.