शहर के खेड़ी इलाके से कार चुराने वाले 2 चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 7 दिसंबर 2019 की रात में स्वप्निल रामचंद्र पवार की कार चोरों ने चुरा ली थी. एमआईडीसी

जलगांव. शहर के खेड़ी इलाके से कार चुराने वाले 2 चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 7 दिसंबर 2019 की रात में स्वप्निल रामचंद्र पवार की कार चोरों ने चुरा ली थी. एमआईडीसी पुलिस ने गुनाह दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. इसी समय स्थानीय अपराध शाखा पुलिस को कार चोरों के बारे में खबर मिली.
पुलिस ने तत्काल खोजल्या वन्या तड़वी (अककलकुंआ) और संदीप सुनील ठाकरे(तलोदा) को पकड़ा. दोनों ने चोरी का गुनाह कबूल कर लिया है. एमआईडीसी पुलिस अभी उनसे गहन पूछताछ कर रही है. चोरों ने पुलिस को बताया कि आधी रात के समय खिड़की से एक रॉड की सहायता से पवार की पैंट खींची और उसमें से उन्होंने कार की चाबी चुराई और कार लेकर नंदूरबार जिले में फरार हो गए. खोजल्या तड़वी और संदीप ठाकरे दोनों भी नंदूरबार पुलिस की हिट लिस्ट में हैं. दोनों हिस्ट्रशीटरों पर पुलिस ने पहले भी कार्रवाई की है.
हाल ही में नंदूरबार पुलिस ने एक गुनाह के चलते उन्हें हिरासत में भी लिया था. पुलिस ने दोनों से कार जब्त कर ली और दोनों को अदालत के सामने खड़ा किया. अदालत ने दोनों को दो दिनों की पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है.