2 close friends died in road accident
File Photo

Loading

सटाणा. जयेश नितिन अहिरे (21) और उसका दोस्त विशाल संजय इंगले (22), तहसील बागलान की शहर के पिंपलेश्वर रोड पर एक दुखद दुर्घटना (Accident) में मौत हो गई. दुर्भाग्यपूर्ण घटना शहर से कुछ ही दूरी पर, साक्री-शिर्डी राष्ट्रीय राजमार्ग (Sakri-Shirdi National Highway) पर मोरेनगर शिवार में सटाना-देवला मार्ग पर आधुनिक पिकअप केंद्र के पास हुई.

दुर्घटना वाला दिन जयेश नितिन अहिरे का जन्मदिन था, देवला के एक दोस्त ने उसे केक काटने और अपना जन्मदिन मनाने के लिए मंदिर में आमंत्रित किया था. इसलिए जयेश खमताने के आपे मित्र विशाल संजय इंगले के साथ देवला की ओर एक दोपहिया वाहन (MH41 AL 9096) पर जा रहा था. शहर से कुछ दूरी पर साक्री-शिर्डी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मॉडर्न पिकअप सेंटर के पास एक ट्रैक्टर (MH15AM 1580) पीछे से आया और उनके दोपहिया वाहन से टकरा गया. नतीजतन, जयेश और विशाल दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और खून में लतपत सड़क पर गिर गए. रात का समय था राजमार्ग पर यातायात शुरू था. एक बस चालक ने हाइवे पर दोनों युवकों को घायल पड़ा देखा. उसने बस को रोका और दोनों को तत्काल उपचार के लिए सटाणा ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया.

चिकित्सा अधिकारियों ने कहा कि अस्पताल पहुंचने से पहले दोनों की मौत हो गई थी. इस बीच घटना की खबर सुनते ही नागरिक सटाणा ग्रामीण अस्पताल के परिसर में जमा हो गए. जयेश और विशाल दोनों जो दुर्घटना में मारे गए, एक सामान्य परिवार के हैं. जयेश के जन्मदिन पर उसकी आकस्मिक मौत ने अहीर परिवार के साथ-साथ इंगले परिवार को भी दुःख पहुंचाया. दोनों की दुर्भाग्यपूर्ण आकस्मिक मौत के कारण इलाके में बहुत हंगामा है. सहायक निरीक्षक किरण पाटिल इंस्पेक्टर नंदकुमार गायकवाड़ के मार्गदर्शन में आगे की जांच कर रही है.