2 hotels in the city fined

    नाशिकरोड. नाशिकरोड रेलवे स्टेशन (Nashikroad Railway Station) और नाशिक रोड इलाके में शिवाजी की प्रतिमा के बीच कोरोना (Corona) की पृष्ठभूमि पर नाशिक महानगरपालिका कमिश्नर कैलास जाधव (Nashik Municipal Corporation Commissioner Kailas Jadhav) और पुलिस कमिश्नर दीपक पांडेय (Police Commissioner Deepak Pandey) ने संयुक्त निरीक्षण किया। क्षेत्र के 2 होटलों (Hotels) को दंडित किया गया। नाशिक शहर में कोरोना संक्रमण में वृद्धि हो रही है। मनपा प्रशासन कोरोना की घटनाओं को कम करने के लिए विभिन्न स्तरों पर काम कर रहा है। ऐसे में नागरिकों व व्यवसायियों को कोरोना के बारे में दिए गए निर्देशों का पालन करना चाहिए। 

    कमिश्नर पांडेय ने इस क्षेत्र का निरीक्षण किया। रेलवे स्टेशन से शिवाजी प्रतिमा तक की खुली दुकानों और भीड़-भाड़ वाली जगहों को खाली कराया गया। भगत आहार भुवन और राधिका होटल पर नियमों का पालन नहीं करने पर प्रत्येक पर 5,000 रुपए का जुर्माना लगाया गया।

    नियमों के उल्लंघन पर दंडात्मक कार्रवाई के निर्देश

     विभागीय अधिकारी डॉ. दिलीप मेनकर को निर्देश दिया गया कि वे उन लोगों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करें, जो नियमों और विनियमों का पालन नहीं करते हैं। इस समय उन्होंने बिटको अस्पताल में एमआरआई मशीन, सिटी स्कैन मशीन का भी निरीक्षण किया। बिटको में जल्द से जल्द लैब शुरू करने की दृष्टि से काम में तेजी लाने के निर्देश भी दिए गए। सिटी इंजीनियर संजय घुगे, स्वास्थ्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. बापूसाहब नागरगोजे, कार्यकारी अभियंता उदय धर्माधिकारी, कोरोना कक्ष अधिकारी डॉ. अवेश पलोड़, मंडल अधिकारी डॉ. दिलीप मेनकर, प्रभागीय स्वच्छता निरीक्षक संजय गोसावी और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।