Meghnath flooded in social media, supported in different ways

  • शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा

धुलिया. धुलिया तहसील पुलिस थाना के अंतर्गत निमगुल गांव में 2 वर्षीय बालिका का अपहरण कर कुएं में फेंक कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.पुलिस ने फिलहाल अपहरण का मामला दर्ज का शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा है. 

ग्रामीणों ने इसे दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला होने की आशंका जताई है. पुलिस ने फिलहाल इस मामले पर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है. जांच जारी है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद इस बारे में अधिकृत जानकारी देने की बात पुलिस अधीक्षक पंडित ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कही.

सोते समय बच्ची का किया अपहरण

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार निमगुल निवासी प्रवीण रामराव सैंदाणे ( माली ) शनिवार की रात 11:00 बजे  पत्नी और 2 वर्षीय बच्ची के साथ सो रहे थे. 11:30 के करीब अज्ञात व्यक्ति ने घर में प्रवेश कर बालिका का अपहरण कर लिया. इसके बाद गांव से दो-तीन किलोमीटर दूर एक सुनसान कुएं में बालिका को फेंक दिया. रात बारह बजे के करीब उनकी आंख खुली तो बालिका नहीं दिखी. इसके बाद तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिली. सुबह गांव से सूचना मिली कि एक कुएं के पानी में एक बच्चे का शव तैर रहा है. सूचना पर पुलिस अधीक्षक दल बल के साथ मौके वारदात पर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने पंचनामा करने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

ग्रामीणों ने दुष्कर्म की जताई आशंका

ग्रामीणों ने इसे दुष्कर्म से जुड़ा होने की आशंका जताई है. इस सिलसिले में पुलिस से संपर्क किया गया तो पुलिस का कहना है कि जांच जारी है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद ही खुलासा होगा कि दुष्कर्म हुआ है कि नहीं. प्रवीण रामराव सैंदाणे ( माली ) की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिक तौर पर अपहरण करने का मामला दर्ज किया है.