हस्ती बैंक कर्मियों को 20% बोनस

शिंदखेड़ा. हस्ती बैंक ने अपनी 21 शाखाओं में स्थाई रूप से सेवारत 250 अधिकारी व कर्मचारियों को आर्थिक वर्ष 2019-20 के  वेतन पर 20% बोनस दिया है. हस्ती बैंक कर्मियों को बोनस (bonus) के रूप में  85 लाख से अधिक की धन राशि अदा की गई है. इससे  बैंक के कर्मचारी वर्ग में आनंद एवं उत्साह का माहौल है.

कोरोना काल में सेवा में जुटे रहे कर्मी

कोरोना 19 महामारी के अंतर्गत संपूर्ण लॉक डाउन  काल में भी हस्ती बैंक देश सेवा में जुटा रहा. सेवा देते हुए बैंक के कई   कर्मचारी कोरोना महामारी की चपेट में आ गए. उनका परिवार भी कोरोना का शिकार हुआ. उन्हें  नियमानुसार क्वारंटाइन होना पड़ा.ऐसे विकट स्थिति में भी हस्ती बैंक व्यवस्थापन ने पर्यायी व्यवस्था खड़ी कर कामकाज में व्यवधान नहीं होने दिया.एक भी दिन छुट्टी नहीं लेकर बैंक कर्मियों ने पूरा समय सेवा दी. इस कार्य का संज्ञान लेते हुए व्यवस्थापन ने कर्मचारियों को बोनस अदा किया.

हस्ती बैंक प्रेसिडेंट  कैलास जैन ने कहा कि पूरे विश्व में आर्थिक विकास रुका है. ऐसी स्थिति में भी हस्ती बैंक प्रगति के पायदान पर बढ़ता रहा. जैन ने कहा कि हस्ती बैंक अपने कर्मचारियों के वेतन व भत्ते में किसी भी प्रकार की कटौती नहीं की. बल्कि तय वेतन में बढ़ोतरी करने के लिए कटिबद्ध है. बैंक कर्मचारियों को उचित व आवश्यक सुविधा देने में वृद्धि करते रहेगा.