corona

Loading

नाशिक. जिला प्रशासन ने कहा कि दिल्ली से ओझर हवाई अड्डे पर उतरने वाले यात्रियों में से 3 यात्रियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. संक्रमित लोगों का समय पर पता लगाने से संक्रमण का इलाज और रोकथाम संभव हो गया है.

देश के कुछ राज्यों में कोरोना के प्रकोप की सूचना मिली है. परिणामस्वरूप, संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. इसे नियंत्रित करने की चुनौती उन राज्य सरकारों के सामने है. चूंकि घरेलू यात्री परिवहन में छूट की वजह से महाराष्ट्र में भी मार पड़ने की संभावना है, इसलिए कोविड चेक के प्रमाण पत्र को लाने के लिए दिल्ली, गोवा, गुजरात और राजस्थान से आने वाले नागरिकों के लिए अनिवार्य कर दिया गया है.

ओझर हवाई अड्डे पर निरीक्षण 

 स्वास्थ्य एजेंसियों ने राजमार्गों, रेलवे स्टेशनों और हवाई अड्डों जैसे सभी स्थानों पर पहुंचने वाले यात्रियों की जांच शुरू कर दी है.ओझर हवाई अड्डे पर भी निरीक्षण किया जा रहा है, कुछ यात्री कोविड निरीक्षण प्रमाण पत्र अपने साथ ला रहे हैं. उन यात्रियों के लिए भी व्यवस्था की गई है जो कोविड RTPCR निरीक्षण से गुजरने के लिए इस तरह के प्रमाणपत्र नहीं लाते हैं. रेजिडेंट डिप्टी कलेक्टर भागवत डोईफोडे और आपदा प्रबंधन अधिकारी प्रशांत वाघमारे ने कहा कि हवाई अड्डे पर चेक किए गए 48 लोगों में से 3 कोरोना संक्रमित थे.