अलग-अलग कार्रवाई में 4 आरोपी गिरफ्तार

Loading

मालेगांव. स्थानीय अपराध शाखा के दल द्वारा की गई 3 अलग-अलग कार्रवाइयों में 4 संदेहात्मक आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 2 तलवार, 3 बाइक, एक मोबाइल जब्त किया. 

खबरी से मिली जानकारी के आधार पर पथक ने जाल बिछाकर शहर पुलिस थाना में दाखिल मामले में संदेहात्मक दो आरोपियों को 3 बाइक के साथ गिरफ्तार किया. अधिक जांच के लिए दोनों आरोपियों को शहर पुलिस के हवाले किया है. उनके नाम अमीर शेख मुस्तफा (20) और रफीक शाह रशीद शाह (19) है.

चोरी की घटना का पर्दाफाश

शहर के नंद नगर परिसर के जाहीद खान वाहीद खान के घर से मोबाइल सहित नगद रकम चोरी हुई थी. आयेशा नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया. स्थानीय अपराधा विभाग के पथक ने मिली जानकारी के आधार पर शेख माजीद शेख मोहम्मद (27) को गिरफ्तार कर उससे 10 हजार रुपए कीमत का मोबाइल जब्त किया.

दो तलवार जब्त

शहर के राशीद नगर निवासी फैजान शेख के लुम कारखाना के नजदीक स्थानीक अपराध विभाग के पथक ने पेट्रोलिंग के दौरान आबीद उमर मुस्ताक अहमद (राशीद नगर) को गिरफ्तार कर उससे 2 तलवार जब्त की. मुदशीर अहमद अख्तर हुसेन के कहने पर उसके घर से 2 तलवार छिपाकर रखने के लिए ले जाने की बात आबीद उमर ने कबुल की. आरोपी को अधिक कार्रवाई के लिए पवारवाड़ी पुलिस के हवाले किया गया है.