ट्रैक्टर दुर्घटना में पति, पत्नी, बच्चे सहित 4 की मौत

5 लोग गंभीर रूप से घायल

देवला. देवला-नाशिक महामार्ग पर भावडबारी घाट के उतार वाले मोड़ पर शनिवार सुबह 11 बजे एक ट्रैक्टर के उलट जाने से 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 5 लोग घायल हो गए. दुर्घटनागस्त सभी लोग चांदवड तहसील के शिंदे (भयाले) और पुरी के निवासी थे और एक-दूसरे के करीबी रिश्तेदार भी थे. मृतकों में पुरी के एक ही परिवार के 3 लोग पति, पत्नी और उनका एक लड़का था, वहीं चौथा व्यक्ति शिंदे का निवासी बताया गया है. 

क्षेत्र में पसरा सन्नाटा 

इस घटना से क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना में घायल हुए लोगों ने बताया कि पुरी (चांदवड)से मधुकर शंकर भवर ने भावडे (देवला) में 15 दिन पहले ही एक जमीन खरीदी थी. वहां के खेत का काम देखने के लिये उसका बेटा, दोनों बहुएं और शिंदे में रहने वाली उसकी बहन और बहनोई सब ट्रैक्टर से भावडे जा रहे थे कि भावडबारी घाट से गुजरते हुए चालक का नियंत्रण छूट गया और मोड़ पर ट्रैक्टर उलट गया. 

3 लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

इस दुर्घटना में चालक भाऊसाहब पर्वत काले (उम्र 55, शिंदे भयाले), सुनीता विजय भवर (38) और सोन्या विजय भवर (10) ( पुरी के निवासी)की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं विजय मधुकर भवर (43) को घायल अवस्था में उपचार के लिये ले जाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल यात्रियों में आशाबाई भाऊसाहब काले (50), मनीषा विशाल भवर (30), रिया विशाल भवर (10), साहिल विशाल भवर (8), सुमन मधुकर भवर (55) का समावेश है. सभी घायलों को मालेगांव के जनरत अस्पताल में भरती किया गया है. इस दुर्घटना में ट्रैक्टर का बड़ा नुकसान हुआ है.