DEATH
File Photo

    नाशिक. सीने में दर्द (Chest Pain) होने और सांस लेने में तकलीफ होने से एक दिन में 5 व्यक्तियों की मौत (Death) हो गई। पिछले कुछ दिनों से इस तरह की बीमारी (Disease) से नागरिकों की मौत हो रही है। इसके चलते स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के सामने एक नई चुनौती खड़ी हो गई है। जेलरोड स्थित पंचक शिवार के गणेश व्यायाम शाला के पास रहने वाले बेनडिक्ट एन्थोनी स्वामी (64) के सीने में एकाएक दर्द होने लगा। साथ ही उन्हें श्वास लेने में दिक्कत हुई। उन्हें तुरंत उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल किया गया, लेकिन डॉ. पगारे ने जांच कर उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

    दूसरी घटना में सुचित दिलीपराव देशमुख (34) को अलसुबह सीने में दर्द शुरू हुआ। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल किया गया। परंतु उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तीसरी घटना मखमलाबाद शिवार में सामने आई। प्राजक्ता हर्षल संधानशिव (28) को सीने में दर्द शुरू हुआ, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल किया गया, लेकिन डॉ. पगारे ने उसकी जांच कर मृत घोषित कर दिया। 

    चौथी घटना में श्रावणी नीतेश भागवत (13) घर में बेहोश मिली, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल किया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 5वीं घटना में रामदास अण्णासाहब कातोरे (58) को रात के समय सीने में दर्द शुरू हुआ, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया। लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।