Corona
File Photo

    Loading

    सातपुर. स्थानीय पुलिस और मनपा के संयुक्त अभियान में अशोकनगर पुलिस स्टेशन (Ashoknagar Police Station) और सकाल सर्कल में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान 50 गैर-जिम्मेदार और लापरवाह नागरिकों पर कार्रवाई की गई और उन्हें पकड़कर उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट (Antigen test) किया गया। उनमें से 15 पर बेवजह घर से निकलने का जुर्माना (Fine) लगाया गया। 4 लोग जो बिना किसी कारण के घूमते पाये गये उनकी जांच के बाद उन्हें पॉजिटिव (Positive) पाया गया और उन्हें ठक्कर डोम में कोविड केंद्र भेजा गया।

    पुलिस उपायुक्त विजय खरात, सातपुर पुलिस थाना रेंज 2, सहायक पुलिस आयुक्त अशोक नखाटे के मार्गदर्शन में कोविड-19 के उल्लंघन करने वाले बिना मास्क और बिना किसी कारण के सार्वजनिक सड़कों पर चलने वाले युवाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

    पुलिस ने दिखायी सख्ती, हो रही कार्रवाई

    इसके लिए निगम के डिवीजनल ऑफिसर नितिन नेर, कर्मचारियों और किशोर मोर और थाने के अमलदार द्वारा संयुक्त कार्रवाई की गई। इनमें 50 नागरिक अशोक नगर चौक पर और 15 सकाल सर्कल पर पकड़े गये। उनमें से 4 नागरिक पॉजिटिव पाये गये जिन्हें ठक्कर डोम कोविड केंद्र भेज दिया गया। सातपुर क्षेत्र में नियमित रूप से इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी इसलिए पुलिस प्रशासन नागरिकों से अपील कर रहा है कि वे बिना किसी कारण के घर से बाहर न जाएं, हर किसी के साथ मिलकर करोना की श्रृंखला को तोड़ने के लिए सहयोग करें।