नियमों का उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई

  • पुलिस उपाधीक्षक ने दिया अल्टीमेटम

भुसावल. भुसावल में यातायात नियमों का उल्लंघन अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और 15 नवंबर से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले अनियंत्रित रिक्शा चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, ऐसी चेतावनी नए पुलिस अधीक्षक सोमनाथ वाघचौरे ने दी है. वे नगर थाने में आयोजित रिक्शा चालकों के साथ रिक्शा यूनियन पदाधिकारियों की बैठक में बोल रहे थे. 

वाघचौरे ने कहा कि रिक्शा चालकों को वाहन चलाते समय वर्दी, बैज और लाइसेंस पहनना अनिवार्य है अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कहीं भी रोक बैठाते हैं सवारी

वाघचौरे ने कहा कि रिक्शा चालक यात्रियों को समायोजित करने के लिए सड़क पर कहीं भी रिक्शा रोकते हैं, इसलिए ट्रैफिक जाम होता है, जो अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि 15 नवंबर तक, रिक्शा चलाते समय हर रिक्शा वाले को खाकी शर्ट पहननी चाहिए, नियमों का पालन नहीं करने पर चालकों पर कार्रवाई होगी.

वर्दी और बैच रखना जरूरी

उन्होंने कहा कि बैच, रिक्शा चालक का लाइसेंस, वाहन के दस्तावेज अपने साथ हर वक़्त रखना होगा अन्यथा कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. इस अवसर पर बाजारपेठ के पुलिस निरीक्षक दिलीप भागवत ने कहा कि पांडुरंग टॉकीज के पास बसों और  रिक्शों को अंधाधुंध तरीके से पार्क किया जा रहा था और अब इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.