After the unlock, there was jam on the roads, barricading was also becoming the reason

    सिडको. अनलॉक (Unlock) होते ही सिडको परिसर (CIDCO Complex) में जाम (Jam) लगने लगा इससे इलाके में वाहनों के साथ–साथ राहगीरों को भी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस (Police) ने लॉकडाउन (Lockdown) के मद्देनजर सिडको क्षेत्र में सिडको अस्पताल, त्रिमूर्ति चौक, माऊली लॉन और कई अन्य छोटे-बड़े चौकों पर बैरिकेडिंग कर दी थी। अब जिला प्रशासन द्वारा इसे कुछ हद तक अनलॉक कर दिया गया है।

    कई व्यवसाय शुरू हो गए हैं और इससे सड़कों पर भारी यातायात देखने को मिल रहा है। फिलहाल जहां नाकाबंदी है वहां नागरिकों से किसी भी तरह से पूछताछ नहीं की जाती लेकिन नाकाबंदी के लिए लगाए गए बैरिकेड्स नहीं हटाये गये हैं।

     बेवजह बंद किये गये चौक खोले प्रशासन

    मुख्य सड़क पर अकारण लगाए गए बेरिकेड्स के कारण काफी जाम लग रहा है और यातायात बाधित हो रहा है। ट्रैफिक जाम के कारण कई छोटी–बड़ी दुर्घटनाएं और विवाद हुए हैं, जबकि क्षेत्र में पुलिस की स्थायी उपस्थिति है और पुलिस इस कारण की तलाश में है जिससे नागरिकों को घंटों जाम का सामना करना पड़ता है। प्रशासन द्वारा अनलॉक की घोषणा के बाद अब मुख्य सड़क पर बैरिकेड्स लगाकर पुलिस क्या सिद्ध करना चाहती है, यह सवाल अब नागरिकों द्वारा उठाया जा रहा है। अधिकांश मोटर चालक इस बात से अनजान हैं कि कई छोटे और बड़े चौकों पर बेरिकेड्स बिना किसी कारण के लगाए गए हैं। नागरिकों की मांग है कि बिना वजह बंद किए गए चौक को यातायात प्रशासन सुचारू करे।