खुशी में हवाई फायरिंग करना पड़ा भारी, केस दर्ज

  • तीन दशक से रुका पड़ा था वार्ड में विकास काम
  • लाइसेंसी बंदूक जब्त, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मालेगांव. कांग्रेस पार्षद जफर अहमद अहमदुल्लाह ने वार्ड नंबर 13, सर्वे नंबर 91 में सड़क और नाली के काम के उद्घाटन के मौके पर अपनी बंदूक से हवा में फायरिंग करके अपनी खुशी का इजहार किया। इस क्षेत्र में वर्षों से कोई निर्माण कार्य नहीं किया गया था। लगभग तीन दशकों से विकास की प्रतीक्षा कर रही गटरों पर निर्माण कार्य शुरू हो गया है।

निर्माण बुधवार को सुबह 11.30 बजे शुरू हुआ था। इस खुशी में, बरकतुल्लाह समीउल्लाह अंसारी (68)  निवासी सर्वेक्षण नंबर92 / ए, हाजी अब्दुल रशीद मस्जिद के पास प्लॉट नंबर 46) ने अपनी खुशी दिखाने के लिए अपनी बंदूक से हवाई फायर किया। यहां मौजूद लोगों ने विरोध करने के बजाय उनके साथ सेल्फी ली।

फोटो वायरल होने के बाद, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत खांडवी ने पवारवाड़ी पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। वही मौके पर पुलिस इंस्पेक्टर ए.एल. भोई ने बरकतुल्ला तक पहुंचने के लिए एक टीम भेजी। बाराकतुल्ला नाम के एक व्यक्ति ने बंदूक और लाइसेंस पुलिस को यह कहते हुए पेश किए कि उसके पास बंदूक का लाइसेंस है। पुलिस हथियार लेकर उसे पवारवाडी पुलिस स्टेशन ले गई।

पवारवाड़ी पुलिस ने गुनाह रजिस्टर नंबर 760/020 कलम 3/25 आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और बिना किसी आवश्यक कारण के सार्वजनिक स्थान पर गोलीबारी करने के आरोपी में गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां सम्मानित न्यायाधीश ने उसे मजिस्ट्रेट की हिरासत में रखने का आदेश दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस मामले में आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। आगे की जांच पीएसआई नाज़िम शेख द्वारा की जा रही है।