अल्टो कार-ट्रैक्टर में भिड़ंत, 1 की मौत, 6 घायल

देवला. देवला-सटाणा रास्ते पर इसार पेट्रोल पंप के पास रात 10.30 बजे के आस-पास ट्रैक्टर व अल्टो कार के बीच भीषण दुर्घटना हुई. इसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि, इसमें ट्रैक्टर के बड़े पहिये टूटकर अलग हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने दी जानकारी के तहत रात के दौरान प्याज से लदा ट्रैक्टर (क्र.एम.एच.-41/ए.ए.-7256) सटाणा से आ रहा था. जबकि अल्टो कार (क्र.एम.एच.-41/ए.एस.-6467) देवला से सटाणा की ओर जा रही थी. इस बीच चालक को अंदाजा न आने से आहेर बस्ती के नजदीक इसार पेट्रोल पंप के पास दोनों गाड़ियां आमने-सामने से भिड़ गईं.

इसमें कार चालक देवला निवासी गुंजालनगर निवासी सुभाष हनुमान देवरे (42) की मौके पर ही मौत हुई. जबकि सटाणा तहसील के मांगी-मुंगी निवासी ट्रैक्टर में सवार शिवाजी गावित, लक्ष्मण चौरे, धर्मराज कुवर, गुंजालनगर निवासी रत्ना गुंजाल, राधाबाई देवरे, सुनील गुंजाल घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए मालेगांव व नाशिक के अस्पताल में दाखिल किया गया है. रास्तों पर निर्माण हुए गड्ढे बचाने के चक्कर में दुर्घटना होने का अंदाजा ग्रामीणों ने लगाया है. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक सुहास देशमुख कर रहे हैं.