Asif Sheikh joined NCP

    मालेगांव. एक माह पहले ही कांग्रेस (Congress) को अपना इस्तीफा (Resignation) देने वाले मालेगांव मध्य विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक आसिफ शेख रशीद (Asif Sheikh Rashid) ने गुरुवार को एनसीपी (NCP) में प्रवेश कर लिया। 

    उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) , अन्न व नागरी पुरवठा मंत्री छगन भुजबल, प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील की उपस्थिति में उन्होंने एनसीपी की ‘घड़ी’ अपने हाथों में पहन ली। उनके साथ 15 पूर्व नगरसेवकों (Former Corporators) ने भी एनसीपी में प्रवेश किया। 

    शेख ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका

    शेख के एनसीपी प्रवेश से कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस में एक दशक से अधिक समय बिताने के बाद शेख ने पिछले महीने कांग्रेस को अलविदा कह दिया। इसके बाद उन्होंने शहर में कॉर्नर मीटिंगें कीं और अगले राजनीतिक पाठ्यक्रम पर निर्णय लेने के लिए कार्यकर्ताओं और नागरिकों के साथ चर्चा की। उन्होंने एक सार्वजनिक बैठक भी बुलाई और बताया कि उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा क्यों दिया। उस बैठक में उन्होंने संकेत दिया था कि वह एनसीपी में शामिल होंगे। इस निर्णय के अनुसार वह गुरुवार को एनसीपी में शामिल हो गए। एनसीपी के मुंबई कार्यालय में प्रवेश समारोह में कोरोना के नियमों का पालन किया गया था। छगन भुजबल ने पूर्व विधायक आसिफ शेख राशिद का पार्टी में स्वागत किया। भुजबल ने कहा कि हम मालेगांव के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे।