Raj Thackeray

    नाशिक. मनसे अध्यक्ष (MNS President) राज ठाकरे (Raj Thackeray) के नाशिक (Nashik) दौरे के दौरान जेबकतरे (Pickpockets) ने अपने हाथ साफ करने की कोशिश की, लेकिन चौकीदारों की होशियारी से भागते हुए जेबकतरों को पकड़ कर पुलिस उन्हें पुलिस हिरासत (Police Custody) में दे दिया गया। 

    मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे नाशिक के दो दिवसीय दौरे पर हैं और अपने दौरे के दौरान उन्होंने सरकारी विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस भीड का फायदा उठाते हुए चोर ने राज ठाकरे के कमरे से उनके बटुए पर हाथ साफ करने की कोशिश की। चोर तुरंत पर्स निकाल कर फरार होने का प्रयास कर रहा था कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फरार होते हुए जेबकतरे को बटुए के साथ गिरफ्तार कर लिया और आगे की जांच जारी है। इससे काफी हड़कंप मच गया है और मनसे पार्षद सलीम शेख, अशोक मुर्तदक दिलीप दातिर ने कार्यकर्ताओं से सावधान रहने की अपील की है।

    मनसे कार्यकर्ताओं में नई चेतना जगाने आए हैं

    राज ठाकरे कल तीन दिवसीय दौरे पर नाशिक पहुंचे। वह नाशिक महानगरपालिका चुनाव की पृष्ठभूमि में नाशिक आए हुए हैं। इस बार वह कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और राजनीतिक हालात का जायजा लेंगे। सूत्रों ने बताया कि राज ठाकरे नाशिक महानगरपालिका चुनाव से पहले मनसे कार्यकर्ताओं में नई चेतना जगाने आए हैं।