पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या का प्रयास

व्यक्ति की चिंताजनक स्थिति

अवैध संबंध को लेकर महिला-पुरुष में विवाद

नाशिक. पंचवटी परिसर के कालाराम मंदिर के नजदीक वाले उद्यान के पास अनैतिक संबंधों को लेकर शुक्रवार दोपहर महिला और सुनील थोरात नामक व्यक्ति के बीच विवाद हुआ. इस दरमियान सुनील ने अपने साथ लाए पेट्रोल को खुद पर छिड़कते हुए आग के हवाले कर दिया. सुनील को बचाते हुए महिला का हाथ जल गया है. आस पास के नागरिकों ने आग को बुझाते हुए गंभीर रूप से झुलसे सुनील और महिला को उपचार के लिए जिला सरकारी अस्पताल में दाखिल किया. पंचवटी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. 

कंपनी में हुआ था परिचय

पुलिस की जानकारी के अनुसार सातपुर के अशोक नगर निवासी सुनील थोरात (47) 10 साल पहले जिस कंपनी में काम करता था तभी से इसी कंपनी में कार्यरत 45 वर्षीय महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. इसकी भनक सुनील की पत्नी को लगते ही वह उसे छोड़कर मायके चली गई. इसके बाद पति-पत्नी में हमेशा विवाद हो रहा था. इसके चलते संबंधित महिला अशोक नगर से पंचवटी परिसर के कुमावत नगर में अपनी बहन के साथ रह रही थी. शुक्रवार सुबह सुनील ने संबंधित महिला को फोन कर अपना रेनकोट श्री कालाराम मंदिर के नजदीक वाले उद्यान के पास लाने की बात कही. 

महिला को घर ले जाने पर अड़ा रहा सुनील

महिला और सुनील यहां पर मिले. इसके बाद सुनील ने महिला को अभी अपने साथ आने की बात कही. महिला ने सुनील को समझाने का प्रयास करते हुए कहा, मेरी बेटी की शादी होने तक मैं तुम्हारे साथ नहीं आ सकती. परंतु वह मानने के लिए तैयार नहीं था. सुनील ने आखिरकार महिला को आत्महत्या करने की धमकी दी. फिर भी महिला ने नहीं माना. इसे देखते हुए उसने अपने साथ लाए पेट्रोल को खुद पर छिड़क कर लायटर से आग लगाई. सुनील को बचाते समय महिला का हाथ लग गया. सुनील के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास के नागरिकों ने आग को बुझाकर महिला और सुनील को उपचार के लिए जिला सरकारी अस्पताल में दाखिल किया. इस बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची. पुलिस ने पंचनामा करते हुए मामला दर्ज कर कर जांच शुरू कर दी है. इस दरमियान पुलिस को एक थैली में जहर की शीशी मिली. सुनील की प्रकृति चिंताजनक है.