Ban on unauthorized tower construction, villagers demand from District Magistrate

    धुलिया. बेटावद जिला (Betavad District) शिंदखेड़ा के ग्रामीणों (Villagers) ने जिला प्रशासन (District Administration) को ज्ञापन सौंपकर अनाधिकृत मोबाइल टावर (Mobile Towers) के निर्माण को तोड़कर प्रतिबंध लगाने की मांग का ज्ञापन जिलाधिकारी (District Magistrate) संजय यादव (Sanjay Yadav) को सौंपा है।

    शिदखेड़ा तहसील क्षेत्र स्थित बेटावद ग्राम में किसान सुवालाल श्रावण माली ने ग्राम पंचायत के नियमों का उल्लंघन कर बिना अनुमति के उनके खेत में मोबाइल टावर का निर्माण शुरू कराया है। स्थानीय ग्रामीणों ने इस मोबाइल टावर को विरोध दर्शया हैं। इसी तरह से ग्राम पंचायत में इस टावर निर्माण की अनुमति को निरस्त करते हुए टावर निर्माण पर प्रतिबंध लगा दिया है लेकिन इसके बावजूद सुवालाल श्रावण माली ने उसके खेत में नियमों का उल्लंघन करते हुए निर्माण कार्य जारी रखा हुआ है। 

    ग्रामीणों ने जिलाधिकारी संजय यादव को संबोधित करते हुए ज्ञापन में चेतावनी दी है कि प्रशासन ने हस्तक्षेप कर इस मोबाइल टावर निर्माण पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो ग्रामीण कानून हाथ में लेकर टावर निर्माण को रोक देंगे और इससे इस निर्माण होने वाली कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी पूरी तरह से जिला प्रशासन की रहेगी। जिलाधिकारी संजय यादव को सौंपा ज्ञापन पर सुपडु धूड़कुँ माली, निंबा शालिग्राम माली, भाटु परशुराम माली, रोहिदास नामदेव माली, वसंत सूखा माली, सुभाष पंडित माली, अशोक विक्रम देशमुख आदि ग्रामीणों के हस्ताक्षर हैं।