जल्द शुरू किया जाएगा केले का लदान

  • रेलवे बोर्ड प्रबंधक गुप्ता ने दिया आश्वासन
  • केला के व्यापारियों के साथ रेल मंडल की ऑनलाइन चर्चा

भुसावल. ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से विभाग के प्रमुख केला व्यापारियों के साथ मंडल रेल प्रबंधक भुसावल विवेक कुमार गुप्ता ने चर्चा की. इससे पहले बोर्ड ऑफ कॉमर्स के मैनेजर बी अरुण कुमार ने सभी व्यापारियों का स्वागत किया और बैठक की प्रस्तावना रखी.

 इस दौरान केला व्यापारियों ने मध्य रेलवे मंडल से केले का लदान शुरू करने की मांग की. भविष्य में केले की लोडिंग बढ़ाने के संबंध में रावेर, निंबोरा और सवदा में व्यापारियों के साथ चर्चा हुई. रेलवे बोर्ड के प्रबंधक  गुप्ता ने व्यापारियों की समस्याओं से परिचित होने के बाद आश्वासन दिया कि सभी व्यापारियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा और रेलवे द्वारा हर संभव सहयोग दिया जाएगा. ट्रेड यूनियन को रेलवे ने यह भी आश्वासन दिया कि निकट भविष्य में केले की लोडिंग जल्द से जल्द शुरू की जाएगी.

बैठक के दौरान वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक आरके शर्मा ने कहा कि केले को बीसीएन वैगन या पार्सल वाहन वी.पी द्वारा भी भेजा जा सकता है. इस अवसर पर बनाना ट्रेडर्स एसोसिएशन से डी.के. महाजन, हरीश गनवानी, नरेश सेठ, रामदास त्र्यंबक, कडू धोंडू, पिंटू सेठ, भागवत पाटिल उपस्थित थे. वरिष्ठ मंडल के वाणिज्यिक प्रबंधक युवराज आर पाटील ने सभी व्यापारियों का धन्यवाद किया और बैठक का समापन किया.