E bike Fire

    नाशिक. देश में ईंधन (Fuel) की लगातार बढ़ती कीमतों को देखते हुए नागरिकों से इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bikes) खरीदने का आग्रह किया जा रहा है। कुछ नागरिक इलेक्ट्रिक बाइक ले रहे हैं। नाशिक में एक ऐसी घटना सामने आई है जो साबित करती है कि इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय अगर सावधानी नहीं बरती गई तो क्या होगा। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नाशिक शहर के इंदिरानगर इलाके में ऐश्वर्या रेजीडेंसी (Aishwarya Residency) की पार्किंग में इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज (Electric Bike Charge) करने के दौरान एक भयानक विस्फोट (Blast) हुआ। विस्फोट में बाइक पूरी तरह जल कर राख हो गई।

    कैसे हुई दुर्घटना

    नाशिक के इंदिरानगर इलाके के ऐश्वर्या रेजीडेंसी में कल एक शख्स अपनी इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज कर रहा था। किसी तकनीकी खराबी के कारण बाइक में विस्फोट हो गया और केवल बाइक का कंकाल ही बचा रह गया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। इस अपार्टमेंट में रहने वाले 6 परिवार सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

    इमारत की बिजली आपूर्ति बंद

    पता चला है कि इंदिरानगर इलाके के ऐश्वर्या रेजीडेंसी में एक इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय हुए विस्फोट में बिजली के 6 मीटर जल गए। घटना के बाद से भवन की बिजली आपूर्ति ठप कर दी गई।