मानपाड़ा में चोरी बोलेरो चोर सहित जब्त

धुलिया. मोहाडी थाना प्रभारी संगीता राउत के कुशल नेतृत्व के कारण थाणे जिले का कुख्यात आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. थाना प्रभारी राउत ने पीछा कर आरोपी को होटल के ढाबे के पीछे से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने चोरी की एक बोलेरो वाहन को भी जब्त किया है.

गुरुवार को पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी अधिकारी संगीता राउत को खुफिया तंत्र से सूचना मिली कि मुंबई उपनगरीय इलाकों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर बदमाश मानपाडा से बोलेरो वाहन चुराकर धुलिया में उसे ठिकाने लगाने आना वाला है. तत्काल प्रभाव से एक दल का गठन किया गया, जिसका नेतृत्व थाना प्रभारी अधिकारी राउत ने किया.

शिरुड चौराहे से होते हुए चोर ने गाड़ी को रामदेव बाबा होटल के पास पार्किंग कर भोजन करने रुका, पुलिस टीम को देख कर आरोपी सुरेश देवराम सूर्यवंशी होटल से खेत खलियान में भागने लगा. पुलिस ने पीछा कर उसे धर दबोचा है. उसकी हिरासत से पुलिस ने चोरी की बोलेरों एम एज 05 बी एज 4240 को जब्त कर उसे गिरफ्तार किया है. उसने यह बोलेरो मानपाडा थाणे क्षेत्र से चुराई थी, जिसका मामला उक्त थाने में दर्ज है.

इस कार्रवाई को सफलतापूर्वक थाना प्रभारी अधिकारी राउत के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बछाव सीएसपी सचिन हिंरे के निर्देशन में उपनिरीक्षक मुस्तफा मिर्झा, हेड कांस्टेबल गुणवत पाटिल चौधरी और  दाभाड़े ने अंजाम दिया है.