gun
file

    नाशिक. जमीन के बंटवारे (Land Sharing) को लेकर मामा-भांजे के बीच विवाद के चलते भांजे ने बंदूक (Gun) से गोली चला दी। वाडनेर दुमाला में यह घटना हुई। सूचना मिलने पर उपनगर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल शिंदे (Senior Police Inspector Anil Shinde) दस्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। संदिग्ध के पास से एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस जब्त किए। संतोष प्रकाश निसल (शिगवे बाहुला का निवासी) को गिरफ्तार (Arrested) किया गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

    भास्कर वामन पोरजे (52) और कमलाबाई प्रकाश निसल की विहटगांव में भाई और बहन की पैतृक भूमि हैं। पोरजे ने कमलाबाई का नाम भूमिअभिलेख से कम कर दिया था। कमलाबाई निसल ने पोरजे के खिलाफ जमीन का हिस्सा नहीं देने के लिए अदालत में एक मुकदमा भी दायर किया था। 

    अदालत से मिली जमानत

    इस बीच, भांजा संतोष मिसल अपनी मां को जमीन का हिस्सा दिलाने के लिए शनिवार रात वडनेर दुमाला में मामा पोरजे के पास गया। संतोष पिस्टल लाइसेंस के साथ सेवानिवृत्त सैनिक है। उसने अपने चाचा के साथ बहस की और हवा में फायर किया। पोरजे ने ग्रामीण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। संतोष को अदालत में पेश किया गया और जमानत पर रिहा कर दिया गया।