रिटायर शिक्षक के घर में सेंधमारी

Loading

लाखों के आभूषण लेकर फरार

धुलिया. सेवानिवृत्त शिक्षक के घर में अज्ञात बदमाशों ने सेंधमारी कर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट डॉग स्कॉट से जांच शुरू कर मामला दर्ज किया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह वलवाडी स्थित  सुभाषचंद्र बोस हाउसिंग सोसायटी में प्लॉट नंबर २१ में अज्ञात चोरों ने खिड़की की जाली तोड़कर घर में प्रवेश किया. साढे़ तेरह लाख रुपये के २७ तोला स्वर्ण आभूषणों पर चोर हाथ साफ कर नौ-दो ग्यारह हो गये. इस घटना से कॉलोनी इलाके में दहशत का माहौल निर्माण हो गया है, वहीं पुलिस की सक्रियता पर प्रश्न चिन्ह लगा कर नागरिकों ने प्रात: कालीन गश्त बढ़ाने की मांग की है.

खिड़की तोड़ कर घर में घुसे

शहर के गोंदूर रोड पर वलवाडी शिवारा में बीती रात सुभाष चंद्र बोस हाउसिंग सोसाइटी प्लॉट नंबर 21 में सेवानिवृत्त शिक्षक शिवाजी भाऊराव सूर्यवंशी के घर में चोरों ने सेंध लगा दी. चोरों ने बेडरूम की खिड़की से लोहे की सलाखें निकालीं और अंदर घुस गए. यहां अलमारी से सोने के 27 ग्राम वज़न के आभूषण जिसमें विभिन्न प्रकार के सोने के आभूषण जैसे चप्पलहार, मंगलसूत्र, अंगूठी आदि चुरा लिया. जिसकी  कीमत 13 लाख 50 हजार रुपये है.

घटना के समय घर में सो रहा था परिवार

जब चोरी की घटना हुई थी, उस समय सेवानिवृत्त शिक्षक शिवाजी भाऊराव सूर्यवंशी घर में सो रहे थे. जब वह सुबह चार बजे उठे तो देखा कि बेडरूम की रोशनी चालू है और  बाहर जाकर देखा कि चोर खिड़की तोड़कर घर में दाखिल हुए थे. वे घर में भागे, उन्होंने देखा कि चोरों ने अलमारी से सोने के गहने चुरा लिये हैं.

पुलिस दल पहुंच कर की जांच

उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी.  चोरी की जानकारी मिलते ही, अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव, एसपीडीओ प्रदीप पाडवी, देवपुर पुलिस थाने के निरीक्षक सतीश गोराडे, सहायक पुलिस निरीक्षक मनोदीन शेख और डॉग टीम और फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों को मौके पर बुलाया गया. टीम ने घर के सभी किनारों की तलाशी ली और चोरों का पता लगाने की कोशिश की.