Gun Shootout
File Photo

    Loading

    इगतपुरी. नाशिक-मुंबई राजमार्ग (Nashik-Mumbai Highway) पर वाडिव-हे के रायगढ़नगर उपनगर में, दोपहर 1.15 बजे, नाशिक (Nashik) उपनगर में दोपहिया वाहन पर आए एक अज्ञात व्यक्ति ने नाटकीय रूप से गोलियां चला दीं। सौभाग्य से चालक की जान बच गई। खबर यह है कि नाशिक निवासी स्वप्निल नंदकिशोर दंडगावल (34) अपने दोस्त के वाहन (एमएच 15 ईपी 1434) से किसी काम के लिए ठाणे (Thane) जा रहा था। 

    वलदेवंडी नदी पर नाशिक की ओर से बाइक पर आ रहे व्यक्ति ने पीछे से स्वप्निल पर गोलीबारी की, लेकिन स्टियरिंग व्हील डैश बोर्ड के सामने वो व्यक्ति टकरा कर गया और गोली ने दिशा बदल दी। 

    पुलिस को किया सूचित

    सौभाग्य से स्वप्निल की जान बच गई। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत इलाके की पुलिस को सूचित किया। स्वप्निल दंडगावल एक नाटककार हैं जो कोरोना काल के दौरान नाटक बंद होने से जमीन खरीदने और बेचने के व्यवसाय में भी हैं। हमला वास्तव में किसने और क्यों किया? पुलिस मामले की जांच कर रही है और वाडिव-हे के दो दस्ते और अपराध शाखा के एक दस्ते की जांच जारी है।  भादवि अधिनियम की धारा 307,34 के तहत  मामला इस संबंध में वाडिव-हे पुलिस के पास दर्ज किया गया है। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक नितिन पाटिल कर रहे हैं। पुलिस उपाधीक्षक अर्जुन भोंसले ने घटनास्थल का दौरा किया और पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया।