Case registered

    सटाणा. शहर के युवाओं के लिए सड़क (Road) पर जन्मदिन (Birthday) मनाना महंगा पडा। बुधवार 15 जून की रात कर्फ्यू (Night Curfew) के समय कुछ युवकों ने तहराबाद रोड पर पटाखे फोड़कर और धूमधाम से केक (Cake) काटकर शांति भंग की। सटाणा थाने में बर्थडे बॉय समेत 5 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागे 7 से 8 युवकों की तलाश की जा रही है।

    पुलिस के अनुसार, इंस्पेक्टर नंदकुमार गायकवाड़ को सूचना मिली कि बुधवार की रात करीब 10 बजे कुछ युवक तहराबाद रोड पर एक दुकान के सामने सड़क पर पटाखे जलाकर शांति भंग कर जन्मदिन मनाने के लिए जमा हो रहे थे। पुलिस हवलदार प्रमोद साल्वे, नायक नवनाथ पवार, बालासाहेब निर्भने, योगेश गुंजाल, सागर चौधरी और अनिल बहिराम मौके पर पहुंचे और ‘बर्थडे ब्वॉय’ समेत 5 युवकों को गिरफ्तार किया। 

    7 से 8 युवक अंधेरे का लाभ उठाकर हुए फरार

    अंधेरे का फायदा उठाकर 7 से 8 अन्य युवक मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस अधिकारी योगेश गुंजाल की शिकायत पर सार्वजनिक स्थानों पर शांति भंग करने और कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है।

    युवाओं को नियमों का पालन करना चाहिए। अगर कोई शहर में सार्वजनिक स्थानों पर शांति भंग कर जन्मदिन मनाता है तो उसे अब कड़ी सजा दी जाएगी। ऐसी घटनाएं होने पर नागरिकों को पुलिस से संपर्क करना चाहिए।

    –नंदकुमार गायकवाड़, पुलिस निरीक्षक, सटाणा