Congress Protest on inflation, demand to withdraw increased prices

    मनमाड. पेट्रोल-डीजल की कीमतों (Petrol-Diesel Prices) में हो रही वृद्धि (Hike) के खिलाफ कांग्रेस (Congress) ने आक्रामक रुख अपनाते हुए शहर के मालेगांव मार्ग पर स्थित लालवाणी पेट्रोल पंप (Lalwani Petrol Pump) के समीप प्रदर्शन किया। इस अवसर पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए ईंधन की बढ़ी हुई कीमतें वापस लिए जाने की मांग की। 

    विगत कुछ माह से पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ती जा रही हैं। पेट्रोल की कीमत सौ रुपये तक पहुंच गयी है। पहले से ही बढ़ती महंगाई से आम लोगों का जीना दूभर हो गया है।

    ईंधन दरों में वृद्धि से बढ़ी महंगाई

    ऐसे में ईंधन की कीमतों में रोजाना हो रही वृद्धि के कारण महंगाई में भी इजाफा होने लगा है। ईंधन की बढ़ती कीमतों से वाहन धारकों के साथ-साथ किसानों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है, ऐसा आरोप लगाते हुए कांग्रेस द्वारा शहराध्यक्ष अफजल शेख के नेतृत्व में मनमाड-मालेगांव मार्ग पर स्थित लालवाणी पेट्रोल पंप के समीप धरना प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर संतप्त कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार मुर्दाबाद, मोदी सरकार हाय-हाय के नारे लगाते गए। आंदोलनकारियों ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतें वापस लिए जाने की मांग की। इस आंदोलन में कांग्रेस के शहर उपाध्यक्ष बालासाहेब सालंखे, नगरसेवक मिलिंद उबाले, नाजीम शेख, समेत भीमराव जेजुरे, फकीरा शिवदे, इलियास पठाण, प्रकाश शेलके, सिद्धार्थ संसारे, सईड भाई समेत अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।