File Photo
File Photo

  • 11,40,000 रुपये का माल जब्त

शिरपुर. शिरपुर तालुका स्थित थालनेर पुलिस ने एक बार फिर से गोवंश तस्करी का पर्दाफाश किया है. 21 नवंबर की देर रात 18 मवेशियों की जान बचाने में कामयाबी हासिल की है.  जिला पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित के आदेश पर रात को थालनेर पुलिस स्टेशन के माध्यम से तलाशी अभियान शुरू किया था. 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, थालनेर क्षेत्र में पुलिस ने शिरपुर चोपडा रोड पर हिसाले गांव के पास वाहनों की तलाशी शुरू की थी. जांच के दौरान, एक वाहन संदिग्ध पाया गया. पुलिस ने वाहन की गहन तलाशी ली और कंटेनर वाहन संख्या RJ06-44 79 में 11 बड़े गोवंश और 7 भैंसों को अवैध रूप से कत्ल करने के इरादे से ले जाते पाया. पुलिस ने 3आरोपियों को वाहन के साथ हिरासत में लिया.

नागेश्वर गौशाला भेजे जाएंगे गौवंश

ऑपरेशन के दौरान, 3,40,000 रुपए का आयशर कंटेनर  8 लाख रुपए के मवेशी इस तरह 11,40,000 रुपए का माल जब्त किया है.जब्त मवेशियों का पालन पोषण करने के लिए नागेश्वर के गौशाला में भेजा जाएगा. इस प्रकार की पुष्टि सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन पाटिल ने की है.  मवेशियों की तस्करी का पर्दाफाश ज़िला पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव उपविभागीय पुलिस अधिकारी अनिल माने के मार्गदर्शन में थालनेर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन सालुंखे, पुलिस कॉन्स्टेबल राहुल बैसाने, विजय, जाधव, आर .जी .पावरा , होमगार्ड प्रवीण ढोले, मुकेश कोली, नरेंद्र कोली, गणेश कोली, अनिल पावरा आदि ने किया है.