Corona rules violated, action on 30 people

    सिडको. नगर आयुक्त कैलाश जाधव ने सिडको डिवीजन (CIDCO Division) में होटलों (Hotels) , सब्जी मंडियों (Vegetable Mandis) और मेडिकल दुकानों (Medical Shops) का औचक निरीक्षण किया। इस समय कोरोना नियमों (Corona Rules) का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की। नाशिक शहर (Nashik City) में कोरोना के मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है और सरकार के निर्देशों के अनुसार नियमों का पालन करना आवश्यक है। 

    इसी प्रकार लगातार दूसरे दिन रविवार की रात नया नाशिक क्षेत्र, शिवाजी चौक, राणे नगर क्षेत्र में सब्जी बाजार और अन्य क्षेत्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान मास्क नहीं पहनने और नियमों का पालन नहीं करने वाले 30 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। 

    होटल चालकों पर 5000 रुपए जुर्माना 

    मनपा आयुक्त कैलाश जाधव ने क्षेत्र में ड्रग डीलरों से चर्चा करने के बाद डॉक्टर से परामर्श किए बिना मरीजों को बुखार और सर्दी जैसी बीमारियों के लिए दवाएं न बेचने के स्पष्ट निर्देश दिए। सिडको इलाके के होटल स्पेन्स लेखानगर, होटल उत्तम हीरा चावडी, लेखानगर और होटल सचिन, लेखानगर इन 3 होटलों में कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में हर होटल चालक पर 5000 रुपए जुर्माना लगाया गया है। इस औचक निरीक्षण के समय मनपा आयुक्त कैलाश जाधव के साथ सफाई व्यवस्थापन संचालिका डॉ. कल्पना कुटे, विभागीय अधिकारी मयूर पाटील, अंबड पुलिस थाना के पुलिस निरीक्षक निंबालकर आदि उपस्थित थे।