कोरोना परीक्षण, टीकाकरण जारी रखने की मांग

    Loading

    निफाड़. शहर में विधायक दिलीपराव बनकर (MLA Diliprao Bankar) के प्रयत्न से निफाड़ उप जिला अस्पताल (Niphad Sub District Hospital) में 60 बेड (Beds) का कोरोना अस्पताल (Corona Hospital) मंजूर हुआ है। साथ ही ऑक्सीजन पाइपलाइन (Oxygen Pipeline) लगाने का काम युध्दस्तर पर जारी है। अस्पताल के कारण निफाड़ में उप जिला अस्पताल में चल रहे रैपिड टेस्ट और टीकाकरण में बाधा निर्माण होगी इसलिए प्रशासन यह सेवा बंद न करते हुए अन्य जगह पर स्थानांन्तरित ना करते हुए सेवा निफाड़-पिंपलगाव रोड के पास पुराने सरकारी क्लीनिक में शुरु करें। 

    ऐसी मांग राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस की ओर से कोरोना जांच और टीकाकरण शहर में ही शुरू रखने की मांग का ज्ञापन प्रांताधिकारी डॉ. अर्चना पठारे को दिया गया। राष्ट्रवादी यूथ कांग्रेस (एनवाईसी) द्वारा जारी ज्ञापन में कहा गया है कि निफाड़ तहसील कोरोना संक्रमण में एक आकर्षण का केंद्र बन रहा है।

    सुविधा जारी रहने पर नागरिकों को राहत

    राष्ट्रवादी कांग्रेस की समय-समय पर की गई मांगों के अनुसार विधायक दिलीपराव बनकर के प्रयत्न से निफाड़ उप जिला अस्पताल में 60 बेड का कोरोना अस्पताल शुरु कर दिया गया है। इस कार्य के लिए विधायक और प्रशासन का अभिनंदन और आभार माना जा रहा है। निफाड़ उप-जिला अस्पताल में 60 बेड का कोरोना अस्पताल शुरू होने के साथ वहां होने वाले रैपिड टेस्ट और कोरोना वैक्सीनेशन में बाधा आएगी और इसलिए प्रशासन को यह सेवा निफाड़-पिंपलगांव रोड के पास पुराने सरकारी अस्पताल में शुरू करनी चाहिए, ताकि इस सेवा को बंद न करके अन्य गांवों में स्थानांतरित कर दिया जाए। राकांपा ने मांग की है कि उनकी मांगों को स्वीकार कर नागरिकों को राहत दी जानी चाहिए। ज्ञापन में राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सागर कुंडे, बापूसाहेब कुंडे जिला उपाध्यक्ष इरफान सैयद, पार्षद किरण कापसे, दिलीप कापसे, जावेद शेख, दादा गंगुर्डे, नागरुति मेधाने, बापू कपसे सहित नागरिकों के हस्ताक्षर हैं।