महावितरण कंपनी कर्मी को कोरोना, कर्मचारियों में दहशत

Loading

3 दिनों के लिए कार्यालय बंद

मनमाड़. मनमाड़ शहर स्थित बिजली महावितरण कंपनी के मुख्य कार्यालय में कोरोना वायरस पहुंच चुका है.इस कार्यालय में कार्यरत कर्मी के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद अन्य अधिकारी एवं कर्मियों में खलबली मच गयी. इनमें डर और दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है.इस कार्यालय में रोजाना बड़ी संख्या में उपभोक्ता आते हैं उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने हेतु कार्यालय तीन दिनों के लिए बंद किये जाने की जानकारी अधिकारी ने दी है.कार्यालय तीन दिन के लिए बंद किये जाने के कारण उपभोक्ताओं को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है.  

शहर के एफसीआई रोड पर बिजली महावितरण कंपनी का मुख्य कार्यालय है. यहां से उपभोक्ताओं की शिकायतों का निराकरण किया जाता है. इसके अलावा.नादुरुस्त बिजली के यंत्रों की मरम्मत करना,बिजली के नए कनेक्शन एवं मीटर देना समेत अन्य कामकाज किया जाता है.

रिपोर्ट आते ही कार्यालय में खलबली

इस कार्यालय में कार्यरत एक कर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर लगते ही कार्यालय में कार्यरत अन्य अधिकारी एवं कर्मियों में खलबली मच गयी है.इस कार्यालय में रोजाना बड़ी संख्या में बिजली उपभोक्तओ की भीड़ रहती है. कोरोना वायरस का संक्रमण भीड़ के कारण ज्यादा फैलने का खतरा होता है.उपभोक्ताओं को कोरोना वायरस से बचाने के लिए कार्यलय को तीन दिन के लिए बंद किये जाने की जानकारी बिजली विभाग द्वारा दी गयी है.