कुरियर कर्मी की पत्थर से कुचल कर हत्या

Loading

वारदात की जांच में जुटी पुलिस

धुलिया. पत्थर से कुचलकर कुरियर कंपनी में कार्यरत कर्मी की हत्या करने की सनसनी खेज वारदात का शनिवार सुबह खुलासा हुआ है. इस घटना से नगर में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही सिटी उप अधीक्षक सचिन हिरे शहर थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटील स्थानीय अपराध शाखा उप निरीक्षक हनुमंत उगले ने वारदात स्थल का मुआयना किया.

पेड़ के नीचे पड़ा मिला शव

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कालिका मंदिर के सामने पेड़ के नीचे जितेंद्र शिवाजी मोरे पर एक वजन पत्थर मारकर अज्ञात हमलावरों ने उसे मौत के घाट उतार दिया. पेड़ के नीचे खून में सनी पड़ी  लाश की सूचना पुलिस को दी गई. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने में कामयाबी हासिल की है. मृतक साक्री रोड फुले नगर मोगलाई निवासी है. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. आसपास तलाशी लेने पर पुलिस को नदी किनारे एक एमएच 19 एडी 1453 क्रमांक की दोपहिया बाइक लावारिस हालत में मिली है.

पत्नी को लाने गया था ससुराल

मृतक के पिता शिवाजी भगवान मोरे ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया है कि उसकी पत्नी सारिका को ससुराल वरखेड़ी ज़िला जलगांव लेने के लिए बाइक एम एज 19 एडी 1453 से गया था. तब से लौट कर नहीं आया था. शनिवार की सुबह पत्थर से कुचल कर हत्या करने की सूचना मिली है. पुलिस ने कूरियर सेंटर के मालिक से पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि शुक्रवार की रात दस बजे जितेंद्र घर जाने को कह कर गया लेकिन लौटा नहीं. इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने उसे रात के किसी पहर में हमला कर मौत के घाट उतार दिया. इस तरह का अंदेशा जताया जा रहा है.