Kovid center of Chandvad hospital closed, treatment of all diseases started

    Loading

    चांदवड. उप जिला अस्पताल (Sub District Hospital) की मुख्य इमारत में कोरोना (Corona) के मरीजों (Patients) के लिए 50 बेड की व्यवस्था की गई थी, लेकिन वर्तमान में चांदवड तहसील (Chandwad Tehsil) में कोरोना मरीजों की संख्या कम हो जाने से उप जिला अस्पताल की इमारत में चलने वाले कोविड केंद्र में केवल 9 मरीजों का उपचार हो रहा है। अस्पताल में अब अन्य बीमारियों के उपचार की सुविधा भी शुरू कर दी गई है। 

    चांदवड तहसील में दूसरी लहर में मरीजों की संख्या 269 तक पहुंच गई है। इन दिनों मुख्य इमारत में भर्ती सभी मरीजों को उप जिला अस्पताल के करीब ट्रामा केअर सेंटर में भर्ती किया जा रहा है। यहां 30 बेड की सुविधा है। चांदवड उप जिला अस्पताल में अन्य मरीजों के लिए जल्द की उपचार शुरू कर दिया जाएगा। ऐसी जानकारी उप जिला अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी डॉ.सुशील कुमार शिंदे ने दी। अब उप जिला अस्पताल में कोविड सेंटर बंद कर दिए जाने से यहां मरीजों को ट्रामा केअर सेंटर में ही सुविधा दी जाएगी। वहां 30 बेड की सुविधा है। 

    उप जिला अस्पताल में ओपीडी शुरु

    उप जिला अस्पताल की इस इमारत में दवाई का छिड़काव करके यह अस्पताल सभी प्रकार की बीमारियों के मरीजों के लिए शुरू कर दिया गया है। इसके लिए डॉ. सुशील कुमार शिंदे नागरिकों से अपील कर रहे हैं कि अब वह किसी भी बीमारी के इलाज के लिए उप जिला अस्पताल आ सकते हैं।