Dead body of 12-year-old missing child, police engaged in investigation

    मालेगांव. शहर के आजाद नगर (Azad Nagar) से 3 दिन से लापता 12 वर्षीय बालक का शव (Dead ‍‍Body) जाफर नगर में शब्बीर हसन मस्जिद के सामने निर्माणाधीन एक इमारत (Building Under Construction) की पहली मंजिल में मिला। इस संबंध में पवारवाड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया है। घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

    बताते हैं कि रहमताबाद आजाद नगर मालेगांव निवासी अरसलान शेख सलीम (12) शनिवार को नया आजाद नगर इलाके में अपने दोस्तों के साथ खेलने गया था। रात 9 बजे तक जब वह नहीं लौटा तो उसके पिता शेख सलीम मूसा ने अपने रिश्तेदारों के साथ उसकी तलाश की, लेकिन जब वह नहीं मिला तो उन्होंने आजाद नगर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई। मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। 

    निर्माणाधीन इमारत की पहली मंजिल पर मिला शव 

    पुलिस ने उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी और बच्चा दिखाई देते पर जानकारी देने को कहा था। इसी बीच 24 मई सोमवार की सुबह जाफर नगर इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत की पहली मंजिल पर उसका शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि सिर और शरीर पर किसी हथियार से वार करके उसकी हत्या की गई है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। पवारवाडी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

    अब्बा मुझे लेने आ जाओ

    अब्बा मुझे लेने आजाद नगर आ जाओ।। लापता हुए अरसलान ने शनिवार शाम 7 बजे अपने पिता को फोन किया था। तब उसके पिता शेख सलीम ने उसे खुद ही घर आ जाने को कहा था। रात 9 बजे जब अरसलान के पिता घर आए तो उन्हें एहसास हुआ कि वह घर नहीं आया है। उस समय उन्होंने उसकी हर जगह तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। उन्होंने बताया कि वह उसे लेने चले जाते तो अच्छा होता, ऐसा दुख जो अरसलान के पिता के मन में हमेशा बना रहेगा।