आंबेडकर निवास में तोड़फोड़ के विरोध में प्रदर्शन

Loading

धुलिया. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया खरात गुट ने डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर मुंबई स्थित निवास राजगृह परिसर में हुई तोड़फोड़ के विरोध में प्रदर्शन किया. इस मौके पर ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा गया. जिलाधिकारी संजय यादव को सौंपे गए ज्ञापन में रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया खरात गुट ने प्रशासन को बताया कि भारत रत्न तथा देश के अनमोल धरोहर डॉक्टर भीमराव आंबेडकर के मुंबई स्थित निवास पर अज्ञात बदमाशों ने पेड़ पौधों की तोड़फोड़ की है. यह घटना निंदनीय है. तोड़फोड़ करने वाले दोषी सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं, जिसके आधार पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है. 

बदमाशों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग

ऐसी समाज द्रोही घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी कानूनी सजा दिलाने की गुहार जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर की गई है. जिला अध्यक्ष विशाल पगारे ने कहा कि “यह घटना बहुत गंभीर है. हमें यह पता लगाने की जरूरत है कि इस घटना के पीछे कौन है ? और तुरंत दोषियों को गिरफ्तार करें. राजगृह आंबेडकर अनुयायियों के  लिए सम्मान की जगह है. 

कड़े आंदोलन की चेतावनी

अगर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंबेडकर समाज सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगा. इस तरह की चेतावनी दी गई.जिसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी. विरोध प्रदर्शन में उत्तर महाराष्ट्र अध्यक्ष किरण इशी, जिलाध्यक्ष विशाल पगारे, सुगत मोरे, इंद्रजीत कर्डक, सचिन खरात, भैया खरात, विनोद केदार आदि कार्यकर्ता मौजूद थे.