death

निफाड़. तहसील में बुधवार को एक खेत में काम करने के दौरान 2 महिलाओं के साथ एक किसान की मौत हो गई. उनमें से 2 पर बिजली गिर गई थी और एक महिला को बिजली का शॉक लग गया था. निफाड से सात किलोमीटर दूर श्रीरामनगर का एक किसान परिवार, शिंदे, नाशिक-औरंगाबाद राजमार्ग के पास खेतों में काम कर रहा था कि गड़गड़ाहट और बिजली की कड़क के साथ तूफानी बारिश शुरू हो गई.

इसी बीच खेत में अचानक बिजली के गिरने से स्मिता वसंत शिंदे (35) के ऊपर बिजली गिर गई जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वह अपने पति, दो बेटों, देवर और ससुर के साथ रहती थी. नांदुर्डी (निफद) के भीमराव लक्ष्मण जगताप (उम्र 62) अपने खेत में अंगूर की फ़सल पर पाउडर छिड़क रहे थे कि जगताप पर भी बिजली गिर गई और उनकी भी मौत हो गई. 

बारिश थमने पर जब परिवार के लोग उन्हें देखने खेत में पहुंचे तो उन्हें मरा हुआ पाया. भीमराव अपनी पत्नी, तीन विवाहित बेटियों, एक बेटी और एक बेटे के परिवार के पिता थे. चापड़गांव (निफाड़) की मनीषा माणिक दराडे (33) बुधवार को दोपहर करीब 3.30 बजे खेत में पानी लगाने के लिए गई थीं कि बिजली का झटका लगने से उसकी मौत हो गई. वह अपने पति, एक बेटे और एक बेटी के साथ रहती थी पर महिला किसान थी.