बोराड़ी का विकास करने हर संभव होगा प्रयास: राहुल रंधे

  • नई नालियों व कांक्रीटीकरण कार्य का उद्घाटन

शिरपुर. पूर्व भाजपा तालुका अध्यक्ष राहुल रंधे के प्रयास से बोरड़ी गांव में दलित बस्ती सुधार योजना के तहत संत गाडगे महाराज नगर में बनाई गईं नई नालियों के निर्माण का उद्घाटन और गौतम बुद्ध नगर में सड़क की फ़र्श कांक्रीटिंग कार्य का उद्घाटन किया गया. बोराडी ग्राम परिषद अंतर्गत संत गाडगे महाराज नगर में नई नालियों का निर्माण करने और गौतम बुद्ध नगर में सड़क खड़ीकरण और कांक्रीटीकरण कार्यों का उद्घाटन समारोह भाजपा पूर्व तालुकाध्यक्ष राहुल रंधे की अध्यक्षता में आयोजित किया गया था. इन कार्यों का उद्घाटन जिला परिषद सदस्य जताबाई पवारा द्वारा किया गया.

विकास कार्यों में आ रही तेजी

इस अवसर पर राहुल रंधे ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि बोराड़ी को विकसित करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. बोरड़ी गांव में विभिन्न विकास कार्य गति पकड़ रहे हैं और गांव के भव्य प्रवेश द्वार का काम अंतिम चरण में है. अमरधाम में बैठने की व्यवस्था बेंच के रूप में की गयी है.साथ ही, ग्राम पंचायत के माध्यम से गांव में विभिन्न कार्य किए जा रहे हैं.

उप सरपंच के प्रयासों की सराहना

कार्यक्रम में  शिरपुर पंचायत समिति की सदस्य सरिताबाई पावरा, बोराडी ग्राम परिषद सरपंच सुरेखाबाई पावरा,ग्रा.प. पूर्व सदस्य विद्याताई रंधे,सामाजिक कार्यकर्ता रमन पावरा, विशाल पावरा, विकास सोसायटी चेयरमैन भागवत पवार, चंद्रसिंह राजपूत, शरद पाटिल, भोमा वाघ,वासुदेव सत्तेसा,ग्राम पंचायत सदस्य विजय सत्तेसा,संजय पाटिल, जीजाबराव पाटिल मौजूद रहे. ग्रामीणों ने पूर्व भाजपा तहसील अध्यक्ष तथा उप सरपंच के प्रयासों की सराहना की है.