CRIME

    निफाड. नाशिक-औरंगाबाद रोड (Nashik-Aurangabad Road) के रसलपुर फाटा परिसर में दो नकली सीआईडी इंस्पेक्टर (Fake CID Inspector) ने एक्टिवा (Activa) को रोकते हुए जांच के बहाने 25 हजार रुपए नकद और 20 हजार की एक तोले सोने (Gold) की अंगूठी (Ring) लूटकर फरार हो गये।  निफाड़ पुलिस ने मधुकर जमधडे की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

    पुलिस के मुताबिक, तहसील के नागपुर निवासी मधुकर उमाजी जमधडे सीमेंट, पत्रे सहित अन्य सामान लेने के लिए एक्टिवा से निफाड़ की ओर जा रहे थे। इस दौरान रसूलपुर फाटक के पास डिस्कवर गाड़ी पर आए 2 अज्ञात व्यक्तियों ने उनकी एक्टिवा रोकी। इसके बाद सीआईडी इंस्पेक्टर होने की बात कर एक्टिवा के गाड़ी की डिग्गी की जांच की।

    डिग्गी में रखने के बहाने कीमती सामान लेकर हुए चंपत

    इसके बाद जमधडे को कीमती वस्तु और पैसे संभालकर रखने की बात कही। इसके बाद ही जमधडे से 25 हजार रुपए नकद और 20 हजार की एक तोले सोने की अंगूठी रुमाल ले ली। दोनों यह सामान गाड़ी की डिग्गी में रखने का दिखावा कर निकल गए। जमधडे निफाड़ स्थित स्टेट बैंक के पास आने के बाद डिग्गी खोलकर देखी तो उसमें रुमाल और बैंक का पासबुक था। इसके बाद जमधडे ने निफाड़ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज की। इस मामले की जांच पुलिस हवलदार शिवाजी माली कर रहे हैं।