नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़

मौत परोसने का चल रहा था गोरखधंधा 

पौने 5 लाख की सामग्री बरामद

धुलिया. तहसील पुलिस ने नकली शराब की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने छापेमारी में लाखों रुपये की सामग्री सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. केमिकल से नकली शराब बनाई जाती थी. फैक्ट्री के गोदाम की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. शराब के बहाने मौत परोसने के गोरखधंधे पर तहसील पुलिस थाना प्रभारी अधिकारी गांगुर्डे ने नकेल कसने की तैयारी कर ली है. इसी क्रम में एक बार फिर से लाखों रुपये की नकली शराब और स्प्रिट बरामद करने में पुलिस टीम ने सफलता प्राप्त की है.  पुलिस ने एक खेत में छापेमारी कर अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस के मुताबिक, यहां स्प्रिट से रॉयल स्ट्रॉग, मेकडॉल नंबर वन नाम से नकली शराब बनाई जा रही थी. धुलिया तालुका थाना प्रभारी अधिकारी दिलीप गांगुर्डे ने बताया कि पुलिस ने सटीक सूचना पर क्षेत्र के आनंद खेड़ा उड़ाने मार्ग पर  राजेंद्र पवार के खेत में रसायन केमिकल से नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है.

3  आरोपियों पर कसा शिकंजा

 पुलिस ने मौके पर दबिश देकर सीलबंद करने की मशीन आदि सामग्री  बरामद करते हुए विशाल विनायक वाघ हर्ष बलवंत सूर्यवंशी रविंद्र धना पवार को गिरफ्तार किया है. यहां से देशी -विदेशी शराब की शीशियां (पौव्वे) बरामद किए. इसके बाद उससे कड़ाई से पूछताछ हुई तो पता चला कि क्षेत्र के ही आनंद खेड़ा उड़ाने मार्ग स्थित राजेंद्र पवार के खेत में विशाल विनायक तथा राजेंद्र पवार के सहयोग से नकली शराब बनाने की पूरी फैक्ट्री ही चल रही है. पुलिस ने छापा मारा तो वहां से देशी शराब,  खाली शीशियां, ढक्कन, फाइबर टिकली, ड्रम रैपर, केमिकल तथा एक बाइक जब्त  किया. 

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप गांगुर्डे ने  बताया कि बरामद माल की कीमत करीब 4 लाख 82 हजार 1 सौ 86 रुपए है. कई गुना कीमत की नकली शराब बनाई जाती थी. पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर राजू भुजबल ग्रामीण पुलिस उप अधीक्षक श्रीकांत घुमरे के निर्देशन में तालुका थाना प्रभारी अधिकारी दिलीप गांगुर्डे के नेतृत्व में सहायक इंस्पेक्टर रूपेश काले, उप निरीक्षक गजाजन गोटे  सागर काले सुखदेव भोरकडे हेड कांस्टेबल राजेंद्र मोरे कॉन्स्टेबल प्रवीण पाटील चेतन चौहान भूषण पाटील राकेश महाले आदि ने पुलिस शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है.