Fire broke out in 3 houses in Lakhane village, material worth lakhs of rupees burnt down

    मालेगांव. मालेगांव तहसील (Malegaon Tehsil) के लखाने गांव (Lakhane Village) में 3 घरों में अचानक आग (Fire) लग जाने से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। ग्रामीणों ने मांग की है कि सरकार पीड़ितों की तत्काल सहायता करे।

    पल्स पोलियो टीकाकरण केंद्र में कार्यरत वैशाली अनिल इंगले के घर में आग लग गई। घटना की जानकारी ग्रामीणों को होते ही उन्होंने दमकल विभाग को फोन कर सूचना दी। इस दौरान ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग बढ़ती ही चली गई और घर के पास कलाबाई दामू इंगले के घर में भी आग लग गई। कलाबाई के बड़े भाई अनिल इंगले के घर में भी आग लग गई, तब फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया।

    तलाठी ने किया पंचनामा

    आग की सूचना मिलते ही तलाठी वी. बी. साबले मौके पर पहुंचे और पंचनामा किया। आग ने वैशाली के घर में लगभग 2 लाख रु., कलाबाई के 59,000 रु. और अनिल इंगले के  35,000 रु. के सभी घरेलू वस्तुओं को नष्ट कर दिया। इस बीच, अजिंक्य भुसे युवासेना के पदाधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का निरीक्षण किया। उन्होंने अग्नि पीड़ितों से भी मुलाकात की और उन्हें आश्वस्त किया। कृषि मंत्री दादा भुसे के सुझाव पर अग्नि पीड़ितों का प्राथमिक उपचार किया गया।