Girl's dead body found in lodge, suspected lover arrested

नाशिक. नाशिक (Nashik) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के एक लॉज में थाणे जिले (Thane district) के बोइसर (Boisar) की रहने वाली एक युवती की संदेहास्पद लाश (Dead Body) पाई गई। सीबीएस स्थित एक लॉज के रूम में एक 21 वर्षीय युवती की लाश मिलने से शहर में खलबली मच गई। यहां उस युवती के साथ रह रहे उसके संदिग्ध प्रेमी (Suspicious lover) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested)कर लिया है। युवती का मुंह दबाकर हत्या करने का संदेह पुलिस ने दर्शाया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के केंद्रीय इलाके सीबीएस सिग्नल के पास एक हॉटेल के रूम में मंगलवार को संदिग्ध प्रेमी जोड़ा तन्मय धानवा (21), मासवन कोलीपाड़ा, पालघर और अर्चना सुरेश भोईर (21) (कल्लाले मान, बोईसर) ठहरे थे। बुधवार की शाम 5 बजे अचानक तन्मय और अर्चना के मां बाप के साथ उनके अनेक रिश्तेदार होटल में आ गए।

इस मौके पर होटल के व्यवस्थापक और अन्य कामगार दूसरे माले पर रूम नंबर 203 की ओर दौड़े। वहां रूम के पलंग पर अर्चना की लाश पड़ी हुई थी और तन्मय एक कोने में बैठा हुआ था। ऐसी जानकारी पुलिस को होटल व्यावस्थापक ने दी। कुछ देर में सरकारवाड़ा पुलिस को वहां बुला लिया गया। पुलिस ने अर्चना की लाश का जायजा लिया। पुलिस ने उसके साथ रहने वाले तन्मय को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। इस बीच को पता चला कि अर्चना का मुंह दबाकर उसकी हत्या की गई है। मृतक अर्चना की मां की शिकायत के अनुसार सरकारवाड़ा पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है और हत्या के संदेह में प्रेमी तन्मय को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।