बाफना ज्वेलर्स का भव्य चांदी महोत्सव

नाशिक. नाशिक महानगर में अश्विन अधिक मास के शुभ मुहूर्त पर सुप्रसिद्ध रतनलाल सी. बाफना ज्वेलर्स ने भव्य चांदी महोत्सव का आयोजन किया है. कोरोना वायरस को देखते हुए सामाजिक डिस्टेंस रखकर नागरिकों ने जमकर खरीदी का आनंद उठाया है.

नाशिक महानगर में चांदी महोत्सव 2 अक्टूबर तक आयोजित किया गया है. इस चांदी महोत्सव में रतनलाल बाफना ज्वैलर्स ने जिस ‘टंच की चांदी, उसी टंच का भाव’ के अनुसार, विभिन्न प्रकार के चांदी के आभूषणों और वस्तुओं की कीमत शुद्धता के अनुसार रखी है.

2 अक्टूबर तक चलेगा उत्सव

पारदर्शी लेन-देन और अन्य योजनाओं के लाभों की गारंटी देने वाला यह भव्य उत्सव 18 सितंबर से 2 अक्टूबर तक शहर के संभाजी चौक स्थित ‘स्वर्णतीर्थ’ शोरूम में जारी रहेगा. उपभोक्ताओं को पायल, अंगूठी, चेन, कंगन, बर्तन, भगवान की मूर्ति और मोहरों के साथ-साथ आभूषणों के नए संग्रह की खरीद पर लाभ दिया जा रहा है.

सामाजिक दूरी, सूची स्पर्श सेवा, संपूर्ण स्वच्छता वातावरण पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है ताकि खरीदारी करते समय हर ग्राहक सुरक्षित और सर्वोत्तम सेवा प्राप्त कर सके. बाफना ज्वैलर्स के निदेशक राहुल बाफना ने लोगों से अपील की है कि  अश्विन मास और शादी-विवाह के शुभ मुहूर्त के चलते ग्राहकों के लिए चांदी महोत्सव बहुत फायदेमंद होगा.