बालासाहब होते तो खुद का नाम नहीं देते : छगन भुजबल

    Loading

    नाशिक. नवी मुंबई हवाई अड्डे (Navi Mumbai Airport) को शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे का नाम देने की तैयारी की जा रही है। वहीं राकांपा (NCP) के नेता और राज्य के अन्न और नागरी आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने इस संबंध में एक बयान जारी किया है कि शिवसेना प्रमुख होते तो खुद का नाम देने की बजाए जे.आर.डी. टाटा का नाम देने का सुझाव देते। नाशिक के पालक मंत्री छगन भुजबल नाशिक पहुंचे और उन्होंने प्रसार माध्यमों से अपनी बात कही।

     उन्होंने नवी मुंबई हवाई अड्डे के नामकरण को लेकर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे और दी.बा.पाटील दोनों के नाम का हम समर्थन करते हैं। उन्होंने नामकरण का विवाद साथ बैठकर हल करने पर जोर दिया। छगन भुजबल ने कहा कि अन्य समाज के आरक्षण को धक्का नहीं लगेगा इसका पूरा ध्यान रखा जाए। भुजबल ने मराठा आरक्षण के विषय में विचलित ना होने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि यह गुत्थी सुप्रीम कोर्ट में ही सुलझेगी।

    बाघ पंजा भी मार सकता है

    नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे की मुलाकात के बाद शुरु हुई चर्चा के संदर्भ में बोलते हुए भुजबल ने राज्य के अनेक प्रश्नों के उत्तर केंद्र के पास है इसलिए रिश्ता जमाना पड़ता है। ऐसा  कहते हुए दोस्ती किससे करनी है यह बाघ पर निर्भर रहता है, बाघ पंजा भी मार सकता है, ऐसी टिप्पणी भी भुजबल ने की।