मिनी ट्रक से गांजा बरामद, चालक गिरफ्तार

  • 11 लाख 20 हजार की सामग्री जब्त

धुलिया. क्राइम ब्रांच पुलिस ने मंगलवार तड़के तीन बजे शिरपुर शहर में  नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध वाहनों की तलाशी में एक आयशर वाहन से 7 लाख 20 हजार रुपये का मादक पदार्थ गांजा बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने मौके से एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. वहीं पर 3 आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए हैं. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

इस कार्रवाई में पुलिस ने 11 लाख 20 हजार रुपये का गांजा मिनी ट्रक समेत सामग्री जब्त करने में कामयाबी हासिल की है. 24 घंटों के भीतर थाना प्रभारी अधिकारी शिवाजीराव बुध्वंत ने 17 लाख 58 रुपये के मादक पदार्थों को बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक पंडित ने पुलिस कर्मियों की सराहना की है.

बुध्वंत ने बताया कि सोमवार की देर रात को पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित को खुफिया सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई थी कि शिरपुर स्थित शनि मंदिर इलाके में मादक पदार्थ गांजे की बिक्री करने शहर से बाहर जाने वाला है. वरिष्ठ अधिकारियों के  निर्देशानुसार नाकाबंदी की गई. पुलिस ने तत्काल कोली के वाहन पर छापामार कार्रवाई कर लाखों रुपए का मादक पदार्थ जब्त किया है. एलसीबी द्वारा दीपक कोली पर यह चौथी दबिश है.